दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तारीख तय, नवंबर में इस दिन लेंगे सात फेरे, देखिए कार्ड की पहली झलक

जानने के लिए यहां क्लिक करें

रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण


अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख का ऐलान हो गया है। पिछले कई महीनों से बॉलीवुड के चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की ख़बरों ने हलचल मचा रखी थी।

दीपिका और रणवीर


सुनने में आया था कि दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक शादी एक बंधन में बंध जाएंगे मगर, इस बारे में ख़ुद रणवीर और दीपिका ने गहरी चुप्पी साध रखी थी मगर, अब इंतज़ार हुआ ख़त्म और ख़ुद दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी शादी की तारीख शेयर की है।

दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है


बता दें कि कुछ ही समय पहले दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर लिखा है, "हमें आपको यह बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवम्बर 2018 को तय हुई है।" देखिये पूरा पोस्ट-

यही पोस्ट रणवीर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


दीपिका और रणवीर पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं मगर इन्होंने मीडिया के सामने हमेशा ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। लेकिन, अब सबकुछ क्लियर हो गया है और दीपवीर एक होने वाले हैं।

.


उनके फैन्स इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने एक साथ 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है। सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा करना अब आम हो गया है। लोग कितनी ही अटकलें लगा लें मगर आजकल सेलेब सोशल मीडिया के ज़रिये ही इस तरह की खुशखबरीयां अपने फैन्स को देने लगें हैं।

.


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी और तो और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनास से अपने रोके की ख़बर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके ही दी थी। कहा जा रहा है कि प्रियंका भी इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगी।

साल 2018 में प्यार के मामले में ये राशियां रहेंगी भाग्यशाली

आंखों से पहचानिए कितनी रोमांटिक है आपकी गर्लफ्रैंड

किस राशिवाले किससे करें विवाह?

अपने लकी नंबर से जानिए जीवन का सबसे अच्छा समय

इन बातों से पहचानें अपने पार्टनर का True Love

100 साल बाद लगने जा रहा है ऐसा दुर्लभ चंद्र ग्रहण

हर दिन को बनाएं पार्टनर के साथ खास

इन 6 इशारों से जानें कि आपका रिलेशनशिप भी है मैच्योर

ऐसे जान सकते हैं, आपका पति या पत्नी कैसी होगी?

इन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देकर 2018 में बन सकते हैं आप बेहतर पार्टनर

जीवन साथी को चुनते समय रखें इन जरूरी बातों का ध्यान

राशि अनुसार जानिए किस उम्र में शादी करना होता है शुभ